पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री से लगाई गुहार:पत्नी और बच्चे गायब, पुलिस नहीं करती आरोपी पर कार्रवाई

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घाघरा के घोड़ाटांगर निवासी कामेश्वर महली ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से सीएम को पत्र प्रेषित किया है। जिसमें पत्नी व बच्चों को गायब करने के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने और आरोपी को संरक्षण देने का उल्लेख किया है। पत्र में कहा है कि उनकी पत्नी, चार वर्षीय पुत्री एवं दो वर्षीय पुत्र को चंदर लोहरा ने गायब कर दिया है। इससे पूर्व पत्नी को दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया। इस संबंध में आवेदन देने पर घाघरा थाना में केस दर्ज किया गया।

किंतु अब तक न आरोपी को गिरफ्तार किया गया और न ही पत्नी-बच्चे बरामद हुए। कामेश्वर का कहना है कि शुरू में घाघरा पुलिस प्राथमिकी दर्ज न कर उल्टा मुझे ही गाली-गलौज कर भगा दे रहे थे। बाद में जब सीएम व डीजीपी से शिकायत की गई तब कांड दर्ज किया गया। मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। कामेश्वर ने कहा कि चंदर दूसरे राज्य में मजदूर सप्लाई का काम करता है। वह पैसे वाला है। इसलिए पुलिस उसे बचाने का काम कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें