पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाथियों का आतंक:जंगली हाथी ने दो लोगों का मकान तोड़ा, समान बर्बाद

कामडारा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के गांव रेड़वा मे जंगली हाथी ने दो लोगों के मकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह घटना बीती शुक्रवार की देर शाम लगभग साढ़े सात बजे के आसपास की है। बताया जाता है कि कामडारा क्षेत्र की रेड़वा पंचायत स्थित गांव रेड़वा टोंगरीटोली मे देर शाम को एक जंगली हाथी अचानक गांव में प्रवेश कर सबसे पहले अजीत केरकेट्टा के मकान के बाहरी हिस्से को क्षतिग्रस्त किया। जिससे घर के अंदर रखे धान व मड़ुवा कि फसलें दबकर पूरी तरह से बरबाद हो गई। इसके अलावे छह मुर्गियां भी दबकर मर गई।

इसके बाद जंगली हाथी ने महिला जुगनी केरकेट्टा के मकान का उपरी भाग को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद सूंढ से मकान के अंदर रखे किचन सामग्री व धान को इधर-उधर फेंककर पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। इस घटना को देख ग्रामीण आपस में एकजुट होकर हो-हल्ला करते हुए उक्त जंगली हाथी को जंगल की ओर भगाया। वहीं उक्त भुक्तभोगियों ने वन प्रमंडल बसिया को इसकी जानकारी देते हुये हुई क्षतिग्रस्त की भरपाई के लिए वन प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें