पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये जिंदगी न मिलेगी दोबारा:पोकला रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन पर महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

कामडारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामडारा के रायकेरा की थी महिला, पति बोला- मानसिक स्थिति खराब थी

पोकला रेलवे स्टेशन के उतरी केबिन के निकट खंभा नं 485/5 के रेलवे ट्रैक से पुलिस ने शुक्रवार काे सुबह करीब 7 बजे प्रखंड के रायकेरा गांव निवासी रामजीत साहू की 30 वर्षीय पत्नी सीता देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद की है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम हेतू सदर अस्पताल भेज कर मामले की तहकीकात में जुट गई है। घटना को लेकर मृतका के पति रामजीत ने बताया कि उसकी पत्नी का मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। गुरुवार की रात करीब 8 बजे घर के सभी सदस्यों को खाना खिलाने के बाद पत्नी अचानक घर से बाहर निकल गई।

इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटी। परिजनों द्वारा रात में ही उसकी काफी खोजबीन की गई। मगर कहीं भी उसका कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन शुक्रवार को भी खोजबीन शुरू की, तभी पोकला रेलवे केबिन के समीप रेलवे ट्रैक पर एक महिला की शव होने की सूचना मिली। इसके बाद जब वहां पहुंचे तो देखा कि शव उनकी पत्नी का था। पति ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि संभवतः पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद घटना की सूचना काम डरा पुलिस व बानो रेलवे पुलिस को दी गई। रेलवे पुलिस ने घटना स्थल व शव का बारीकियों से मुआयना किया। पुलिस ने घटनास्थल से मृतका का चप्पल व मोबाइल भी बरामद की है। बताया जाता है कि ट्रेन के आगे कूदने से पूर्व उसने चप्पल व मोबाइल को ट्रैक के बाहर बोल्डर के ऊपर छोड़ दी थी, ताकि पहचान हो सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser