पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ब्रेन हेमरेज से मौत:काम के प्रेशर ने ले ली रोजगार सेवक की जान

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्वनाथ के बड़े भाई जतरू भगत ने दी मुखाग्नि, ब्रेम हेमरेज से मौत
Advertisement
Advertisement

अलौदी पंचायत में कार्यरत रोजगार सेवक विश्वनाथ भगत (40) की काम के प्रेशर के कारण ब्रेन हेमरेज  से शुक्रवार को मौत हो गई। लॉकडाउन के बाद से बिना छुट्टी के काम का बोझ और ड्यूटी के दिनों में काम करने का प्रेशर के कारण वे अक्सर तनाव में रहने लगे थे।  27 जून को तबीयत बिगड़ गई। 28 जून को रांची रिम्स में भर्ती कराया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।  पत्नी नम्रता भगत ने बताया कि काम के प्रेशर से हमेशा चिंतित रहतेे थे। जब सेन्हा बीडीओ को यह बताया गया कि विश्वनाथ की तबीयत खराब है तो वे यकीन नहीं कर गंभीर आरोप लगाए।  कई लोगों ने शोक व्यक्त किया ।

2006 से रोजगार सेवक के पद पर थे विश्वनाथ भगत  : विश्वनाथ भगत 2006 में रोजगार सेवक के रूप में अपना कार्यभार संभाला था। वे सबसे पहले किस्को प्रखंड क्षेत्र के सेमरडीह पंचायत में पदभार संभाला था। 4 से 5 माह काम करने के बाद सेन्हा प्रखंड के अलौदी पंचायत में कार्यरत थे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement