जिला कुश्ती संघ पहलवान क्लब का उद्घाटन:पहलवान क्लब गुमला जिला कुश्ती काे अलग पहचान दिलाएगा : खेल पदाधिकारी

गुमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उद्घाटन समारोह में उपस्थित अतिथि व खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
उद्घाटन समारोह में उपस्थित अतिथि व खिलाड़ी।

खेल के क्षेत्र में गुमला जिला कदम बढ़ाया है, इसके साथ गुमला जिला मे भविष्य मे कुश्ती के अच्छे खिलाडी और खिलाड़ी को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से गुमला जिला मे शनिवार को परमवीर अल्बर्ट एक्का स्टेडियम पर गुमला जिला के जिला खेल पदाधिकारी हेमलता बुन के द्वारा कुश्ती संघ पहलवान क्लब गुमला का उद्घाटन किया।

मौके पर जिला खेल पदाधिकारी ने कहा कि गुमला जिला में खेल को बढ़ावा देगी और इसे अलग पहचान दिलाएगी। वहीं कुश्ती संघ पहलवान क्लब गुमला जिला के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने खेल के प्रति जागरूक करते हुए सभी बच्चों को प्रेरित किया।

मौके पर सरस्वती विद्या मंदिर उच्च विद्यालय गुमला के खेल शिक्षक संजय कुमार ने कहा कि खेल से बच्चों में अलग प्रतिभा नजर आती है। इससे आपको एक अलग पहचान मिलती है। साथ ही बिशुनपुर प्रखण्ड के सब इंस्पेक्टर उपस्थित थे। पहलवान क्लब के कोच नीलेश कुमार साहू ने कहा कि जिस छात्र को भी कुश्ती के गुर सीखना है और वह खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते है वे इस नंबर के जरिये संपर्क कर सकते है (918002939462)। साथ ही उन्होंने कहा कि कुश्ती का प्रशिक्षण निःशुल्क दिया जाएगा।

वही मौके पर इंडियन आर्मी के अमित कुमार राष्ट्रीय खिलाड़ी नवीन कुमार साहू, दीपक कुमार, अंकित कुमार, नीरज महतो, हर्षित कुजूर, सुनील क्रिकेट क्लब के ज्ञान प्रकाश के अलावा जिला कुश्ती संघ के काफी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...