पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:भाजपा नेता ने 16 मजदूरों की मदद की

हैदरनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के कारण हरियाणा प्रांत के पानीपत जिले के समालखा में 2 माह से फंसे इस क्षेत्र के 16 मजदूरों को भाजपा नेता सह भाजयुमो के हरियाणा प्रांत प्रभारी अशोक कुमार सिंह के प्रयास से घर वापसी का मार्ग प्रशस्त हो गया है। भाजपा नेता ने पहले तो भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष लवकेश के माध्यम से इन मजदूरों के लिए दो वक्त के नियमित भोजन की सुविधा भी दिलवाई। शुक्रवार को स्पेशल ट्रेन से बिना किराया उन्हें घर वापसी में मदद की। इन मजदूरों में हुसैनाबाद, हैदरनगर व मोहम्मदगंज के अलावा अन्य गांव के मजदूर शामिल हैं। ट्रेन से रवाना होने पर इन मजदूरों ने भाजपा नेता का अभिवादन किया।

साथ ही परदेस में उनसे भोजन आदि को लेकर मिली मदद के प्रति आभार जताया है। मोहम्मदगंज के मजदूर प्रदीप कुमार ने मोबाइल पर बताया कि भाजपा नेता से भोजन की मदद व घर वापसी में ट्रेन की सुविधा नहीं मिली होती तो उनकी परेशानी का अंत नहीं हो पाता। ना जाने क्या-क्या मुसीबत परदेस में झेलनी पड़ती। उधर भाजपा नेता ने कहा कि यूपी और हरियाणा में फंसे मजदूरों को रांची पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेन का माध्यम नहीं मिलने से इन राज्यों में फंसे वहां के मजदूरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। ऐसे मजदूरों को बिहार के लिए चलाई गई ट्रेनों से ही लौटने का माध्यम मिल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें