हैदरनगर थाना का क्षेत्र का मामला:शराब के नशे में ड्राइवर और पुलिस जवान ने मचाया उत्पात, थाना प्रभारी के आने से पहले पुलिस कर्मी हो गए फरार

हैदरनगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हैदरनगर थाना में पदस्थापित जवान राजा व ड्राइवर प्रदीप गुरुवार की शाम करीब 7 बजे हैदरनगर रेलवे गुमटी के पास शराब पी रहे थे। उन्होंने अंडे की दुकान से अंडा खरीदा। नमक कम होने की बात कहकर उन्होंने अंडा दुकानदार को गालियां दी। वहां पर मौजूद युवकों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने एक युवक का मोबाइल फोन पटक दिया और कई युवकों के साथ मारपीट की।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा पहुंचे। थाना प्रभारी के आने के पहले ही पुलिसकर्मी अपनी बेलेनो कार से फरार हो गए, या उन्हें फोन कर भगा दिया गया। युवकों और अंडा दुकानदार ने थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा को घटना की विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने ऐसे पुलिसकर्मियों को तत्काल हटाने की मांग भी की। लेकिन थाना प्रभारी ने युवकों को सुबह थाना आने की बात कह चलते बने। घटना को लेकर युवाओं में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। युवकों ने इस मामले के संबंध में स्थानीय विधायक को फोन पर जानकारी दी। विधायक ने युवकों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

युवकों ने कहा कि वे पलामू के पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे। उन्हें तत्काल हैदरनगर से नहीं हटाया गया तो वह राज्य के मुख्यमंत्री और आला पुलिस अधिकारियों से मिलकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो बाध्य होकर आंदोलनात्मक रुख भी अपनाने को बाध्य होंगे।

खबरें और भी हैं...