पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम का हाल:आंधी-तूफान के बाद हल्की बारिश से मिली गर्मी से राहत

हैदरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हल्की बारिश में ही नगर पंचायत की सड़कों की खुली पोल। - Dainik Bhaskar
हल्की बारिश में ही नगर पंचायत की सड़कों की खुली पोल।

हुसैनाबाद अनुमण्डल क्षेत्र में सोमवार को आंधी व तूफान के साथ ही हल्की बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है। कई दिनों से लोग प्रचंड उसम भरी गर्मी व चिलचिलाती धूप से मनुष्य तो दूर पशु पक्षी भी बेचैन दिख रहे थे। दोपहर करीब 1 बजे तूफान के साथ आयी बारिश से नगर पंचायत का पोल खोल कर रख दिया है। जिसे 29 अप्रैल को दैनिक भास्कर ने प्रमुखता के साथ हुसैनाबाद नगर पंचायत में शिलान्यास के डेढ़ वर्ष बाद भी अधूरी पड़ी सड़क हैडिंग से छापी खबर प्रकाशित किया था।

उक्त सड़क में आज लोगों को चलना मुश्किल हो गया है। नाली का गंदा पानी पूरे सड़क पर बहकर अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के विकास का पोल खोल कर रख दिया है। इधर यही हाल जपला हैदरनगर मुख्य सड़क के मधुसाला रोड, हड़ही नदी पुल, वार्ड 5,6 के रविदास नगर के समीप सड़क पर गंदी नाली का पानी पूर्ण रूप से जाम हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि चुनाव के पूर्व नगर अध्यक्ष व नगर उपाध्यक्ष में विकास का ढिंढोरा हाथ जोड़ कर पीटते चल रहे थे।

कई मोहल्ले वासियों ने यह भी कहा कि स्वच्छ भारत व सुंदर भारत का ढिंढोरा पीटने वाले नगर पंचायत प्रतिनिधि केवल अपने विकास में जुटे हैं। जबकि पूरा देश व राज्य कोरोना जैसे महामारी से जूझ रहा है। मुहल्ले वासियों ने यह भी कहा कि नाली में भरे गंदगी के कारण लोगों को संक्रमण बढ़ने की खतरा मंडरा रही है। जिसमें हुसैनाबाद नगर पंचायत क्षेत्र में कई लोग कोरोना जैसे संक्रमण से जूझ रहे हैं। कई लोग काल के गाल में समा गए है। मोहल्ले वासियों ने कहा कि अब नगर पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को मुहल्ले में भ्रमण करने के बाद उन्हें विकास का वादा के खिलाफ उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें