पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक काे राैंदते हुए घर में घुसा ट्रेलर ड्राइवर-खलासी समेत तीन की माैत

हरिहरगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलामू के हरिहरगंज, काैआखाेह में हुआ हादसा, रायगढ़ से बराैनी जा रहा था ट्रेलर

थाना क्षेत्र के कौआखोह ग्राम स्थित रजवार मोड़ के समीप मंगलवार की दाेपहर मेदिनीनगर की ओर से आ रहा लोहा का आई बीम (गार्डर) लदा अनियंत्रित ट्रेलर एनएल 01एडी 5615 एनएच 98 से गुजर रही बाइक को रौंदते हुए गणेशी यादव के खाली पक्के मकान में घुस गया। इस दुर्घटना में ट्रेलर का चालक, खलासी सहित बाइक चालक धर्मेंद्र भुईंया 23 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसी बाइक पर सवार धनंजय भुइयां तथा उसकी पत्नी जयंती देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीनों नौडीहा बाजार थाना के तुर्काडीह गांव के रहने वाले हैं। दोनों घायलों काे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक इलाज कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है। धनंजय भुइयां औरंगाबाद जिला के परता गांव स्थित अपनी ससुराल से पत्नी को साथ लेकर धर्मेंद्र भुइयां की बाइक से अपने घर जा रहा था। हादसा इतना जोरदार था कि ट्रेलर में लोड भारी भरकम आईबीम चालक और सह चालक के केबिन में घुस गया। इससे दाेनाें की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें