पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:क्रशर प्लांट में विश्वकर्मा पूजा के लिए सजावट कर रहे युवक की करंट से मौत

हरिहरगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 घंटे एनएच-98 जाम, आश्वासन के बाद हटी ग्रामीणों की भीड़

पिपरा थाना क्षेत्र के चपरवार गांव स्थित एनएच 98 किनारे संचालित श्री गोविंद कंस्ट्रक्शन क्रशर प्लांट में सजावट करने गए नीकेश कुमार (22) की बुधवार की सुबह करंट लगने से मौत हो गई । क्रशर रविशंकर सिंह उर्फ बबुआ जी का बताया जा रहा है। मृतक पिपरा थाना क्षेत्र के बभंडी गांव निवासी रामचंद्र साव का पुत्र था। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर आ कर शव से लिपट कर चीत्कार करने लगे।

साथ ही आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर शव को सुबह सात बजे एनएच 98 पर रख कर आवागमन रोक दिया। ग्रामीणों का कहना था कि क्रशर प्लांट के संचालक की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना के बाद हरिहरगंज पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी दीपक कुमार, पिपरा थाना प्रभारी अभिजीत गौतम, छतरपुर एएसआई अशोक कुमार सिंह ने दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया। बाद में पुलिस अधिकारियों व बसपा नेता लव कुमार मेहता के प्रयास से क्रशर प्रबंधक द्वारा मृतक के परिजन को आर्थिक सहयोग देने का आश्वासन दिया गया। तब जाकर करीब 5 घंटे बाद दोपहर 12 बजे जाम हटाया गया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें