पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग जारी:13 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर लौटे अपने घर

हजारीबाग10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तालियां बजाकर किया स्वागत, हजारीबाग में स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 197 पर पहुंची

एचएमसीएच के कोविड वार्ड में इलाजरत एक महिला समेत 13 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए। स्वस्थ होने के बाद उन्हें मंगलवार को दोपहर में तालियां बजाकर विदा किया। इसके साथ ही जिले में स्वस्थ हाेने वाली संख्या 197 हो गई है। स्वस्थ हाेने वालाें में सदर प्रखंड क्षेत्र के मेरु की एक महिला, विष्णुगढ़ प्रखंड क्षेत्र के केंदुआडीह के दो लोग, बक्सपूरा का एक व्यक्ति और एक व्यक्ति गाल्होबार का शामिल है ।

इनके अलावा चुरचू प्रखंड क्षेत्र के नगरी के दो लोग, शहर के बाॅडम बाजार और सुभाष मार्ग जामा मस्जिद रोड के दो लोग, कटकमदाग प्रखंड क्षेत्र के मरहंद के दो लोग बेश का एक व्यक्ति और कटकमसांडी का एक व्यक्ति शामिल है। विदाई के अवसर पर हजारीबाग सिविल सर्जन डॉक्टर संजय जायसवाल, एचएमसीएच अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डॉ. एसके सिन्हा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट डॉ. एके सिंह, डॉक्टर जावेद, हॉस्पिटल मैनेजर शाहनवाज, एनआरएचएम के दिवाकर अंबष्ठ आउट सोर्स कर्मी ज्योति दयाल, रजी अहमद सहित कई स्वास्थ्य कर्मी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें