शांतिपूर्ण विधि व्यवस्था:59वें एसपी मनोज रतन चौथे ने संभाला कमान

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा हजारीबाग की चैलेंजिंग जिलों में होती है गणना, चुनौतियां हैं उसे किया जाएगा टेकल

हजारीबाग जिले के नए एसपी मनोज रतन चौथे ने शनिवार को शाम 5:00 बजे निवर्तमान एसपी कार्तिक एस से प्रभार लिया। उन्होंने हजारीबाग जिले के 59वें एसपी के रूप में कमान संभाल लिया। कहा की हजारीबाग बड़ा पुराना जिला है काफी चैलेंजिंग जिलों में इसकी गणना होती है यहां चुनौतियां हैं लेकिन उसे टैकल किया जाएगा। संगठित अपराध पीपल्स फ्रेंडली पुलिस, महिला सुरक्षा, कोयला चोरी, पशु तस्करी, अफीम नारकोटिक्स तस्करी जैसे अपराध से निपटा जाएगा और इन सब्जेक्ट्स पर काम किया जाएगा।

ला एंड आर्डर को बनाए रखना शांतिपूर्ण विधि व्यवस्था के लिए हमारी टीम है मुझे अपने टीम पर उम्मीद है कि उनके साथ मिलकर बेहतर विधि व्यवस्था बहाल किया जा सकेगा। कहा की मैंने भी कुछ प्राथमिकता सेट की है उस प्राथमिकता के आधार पर जिले को अपराध मुक्त बनाने का काम करेंगे । हजारीबाग जिला एनएच-33 और 2 से जुड़ा है। फोरलेन इंटर स्टेट कनेक्टिविटी है। जिससे दुर्घटना की संभावनाएं बनी रहती हैं।

वैसे जगहों को ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित किया जाएगा। साइबर अपराध पर कहा कि पूर्व में भी कुछ एक केस को ईडी तक अटैच मैंने करवाई है उसी तरह से साइबर अपराध पर अंकुश लगाते हुए इसे अटैच कराया जाएगा। बताया कि वे 10वें बैच के आईपीएस हैं । उनकी हजारीबाग में सातवीं पोस्टिंग है। इसके पहले सिटी एसपी रांची, एसपी लोहरदगा, एसपी धनबाद भी रहे हैं।

खबरें और भी हैं...