पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:कटकमदाग में मिनी ट्रक की टक्कर से 6 साल के बच्चे की मौत... आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

कटकमदाग14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारीबाग में 3 हादसे में 3 लोगों की मौत, मुआवजे के लिए हंगामा करते रहे लोग
  • छूटा साथ... बेटे को बाइक पर बैठाकर बनादाग साप्ताहिक बाजार आ रहे थे पिता

हजारीबाग-सिमरिया मार्ग पर कटकमदाग में रविवार को शाम 4:30 बजे मिनी ट्रक 407 की टक्कर से सादमपुर निवासी गौतम साव के 6 वर्षीय बेटे सत्यम कुमार की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर ही हजारीबाग-सिमरिया मार्ग को जाम कर दिया। समझौता को लेकर देर शाम तक रुक-रुक कर हंगामा होता रहा। बताया जाता है कि गौतम अपनी बाइक पर बैठाकर बेटे सत्यम को बनादाग साप्ताहिक बाजार आ रहे थे। इसी दौरान हजारीबाग से सिमरिया की ओर जा रहे मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बच्चा रोड पर गिर गया और मिनी ट्रक के पिछला पहिया की जद में आ गया। घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

इधर चालक फरार हो गया। कुछ लोगों ने कहा कि चालक पुलिस कस्टडी में है। मुआवजा के लिए ट्रक चालक व मालिक को बुलाकर समझौता कराया जाए। लोग चालक पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। रोड जाम की सूचना पर कटकमदाग सीओ जितेंद्र मंडल,‌ इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी धनंजय सिंह, विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू,‌ अडरा मुखिया पिंटू रानी, कटकमदाग मुखिया आशीष सहित आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में जुटे हुए थे।

सकंद्रह नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया छात्र डूबा, तलाश जारी

बड़कागांव | सकन्द्रह नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया बादम निवासी 20 वर्षीय बीए का छात्र विकास दांगी नदी में डूब गया। घटना रविवार 10:30 बजे सुबह की है। छात्र के डूबने की सूचना मिलने पर ग्रामीण पहुंचे और नदी में उसकी तलाश कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचा। प्रशासन द्वारा रांची से गोताखोरों को बुलाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीण अपने स्तर से डूबे युवक की भी कई लोगों की मौत नदी में नहाने के दौरान डूबने से हो चुकी है। पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि राजा खान एवं जमाल सगीर के अलावा ग्रामीणों ने बताया कि अब तक तीन लोगों की मौत नदी में स्नान करने के दौरान डूबकर हुई है।

दुखद...पदमा के परतन में वज्रपात से 27 वर्षीय युवक की मौत, दो लोग झुलसे

पदमा थाना क्षेत्र के परतन में वज्रपात से 27 वर्षीय विकास यादव की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसे 55 वर्षीय भुनेश्वर यादव एवं भिखारी यादव को स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए हजारीबाग भेज दिया है। मृतक विकास यादव ग्राम सूरजपुरा का निवासी है। जबकि गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्ति परतन के निवासी है। जानकारी के अनुसार मृतक विकास यादव एवं अन्य दोनों घायल व्यक्ति गांव के पास ही बंडा परतन में मवेशियों को चराने गए थे, जहां तीनों वज्रपात की चपेट में आ गए।

मृतक विकास यादव को उसके परिजनों ने देसी नुस्खा आजमा ते हुए घर के पास ही गोबर के खाद में गाड़ कर रखा है। लोगों का मानना है कि गोबर के खाद में गाड़ कर इस उम्मीद से रखे हैं कि शायद मृतक के धड़कन वापस आ जाए। मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन एवं पदमा प्रखंड के सीओ चंदन प्रसाद मौजूद थे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें