पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:युवक ने पेड़ से फांसी लगाई युवती ने जहर खाकर दी जान

चरही4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोकारो-हजारीबाग की सीमा पर मिला प्रेमी युगल का शव
  • दोनों की पहचान ... युवक गिरिडीह का निवासी और युवती आंगो की रहने वाली थी

आंगो थाना क्षेत्र के कारीडीह चतरो चट्टी जंगल में पुलिस ने एक युवक और एक युवती का शव बरामद किया है। घटना बोकारो और हजारीबाग जिले के सीमा क्षेत्र के पहाड़ी वाले जंगल में घटित हुआ है। युवक की पहचान अनिल हंसदा उम्र लगभग 20 वर्ष पिता गुड्डू लाल हंसदा निमियाघाट गिरिडीह निवासी के रूप में की गई।

युवती की पहचान सुमन कुमारी उम्र लगभग 19 वर्ष पिता विशुन सोरेन आंगो थाना क्षेत्र के कीमो पंचायत के कारीडीह निवासी के रूप में की गई है। अनिल हंसदा का पेड़ से लटका हुआ  शव मिला जबकि, जबकि सुमन कुमारी उसी जगह जहर खाकर मृत पाई गई। आंगो पुलिस को मंगलवार की दोपहर दो बजे सूचना मिली कि कारीडीह जंगल के अंतिम छोर की पहाड़ी वाले जंगल में एक युवक और युवती का शव पड़ा हुआ है। 

आंगो थाना प्रभारी अभय कुमार सूचना मिलते ही अपने वरीय पदाधिकारियों को उक्त घटना की सूचना देकर घटना स्थल के लिए निकल पड़े। कारीडीह से लगभग दो से तीन किलोमीटर बोकारो और हजारीबाग जिले के सीमा क्षेत्र की पहाड़ी वाले जंगल में यह घटना घटित हुई थी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों शवों की पहचान ग्रामीणों से कराई। 

दाेनाें का 1 वर्ष पूर्व तय हाे चुका था विवाह 

थाना प्रभारी अभय कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि एक वर्ष पूर्व ही अनिल और सुमन का विवाह तय हो चुका था। लॉकडाउन के कारण लड़की के पिता ने शादी का डेट आगे बढ़ा दिया था। इधर अनिल हंसदा एक सप्ताह पूर्व गुरुवार को ही निमियाघाट गिरिडीह से सुमन कुमारी के घर कारीडीह आ कर रह रहा था। मंगलवार की सुबह दोनों एक साथ घर से निकले थे। लेकिन दोपहर तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो घर वाले दोनों की खोज-बीन शुरू कर दिए। इसी बीच आंगो पुलिस को कारीडीह जंगल में दो शव मिलने की सूचना मिली।

पुलिस ने दोनों के शव को थाना परिसर ले आई है। सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों के शव को हजारीबाग सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। उक्त घटना की खबर से पूरे कारीडीह गांव में यह चर्चा हो रही है कि दोनों का विवाह जब तय हो चुका था तो इस तरह दोनों ने आत्महत्या क्यों की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आस-पास के ग्रामीणों के बयान के बाद ही दोनों आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल मामला संदेहास्पद बना हुआ है और पुलिस जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें