पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:अभाविप ने अन्नदा काॅलेज के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधि मंडल ने अन्नदा महाविद्यालय के प्राचार्य से भेंट कर ज्ञापन सौंपा। कहा कि पूरा साल महाविद्यालय बंद रहा और नियमित कक्षाएं भी नहीं चली, परंतु शुल्क पूरा लिया जा रहा है।

छात्र-छात्राओं के लिए अलग काउंटर की व्यवस्था की मांग की गई। कहा कि प्रतिदिन भीड़ बढ़ रही है, 12वीं के छात्रों के लिए परीक्षा उपयोगी प्रश्न तथा नए पैटर्न के बारे में जानकारी उपलब्ध कराने, टीसी के लिए काउंटर की व्यवस्था कराने, 12वीं का ट्यूशन फीस माफ करने की मांग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की है।

चेतावनी दी है कि मांगे पूरी नहीं होने की स्थिति में अभाविप चरणबद्ध आंदोलन के लिए बाध्य होगी। मौके पर अभाविप के जिला संयोजक दीपक देवराज, नगर मंत्री मनदीप यादव, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सचिन कुमार, नगर संगठन मंत्री प्रियांशु शेखर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष शर्मा, निशांत अग्रवाल, मिलन मुंडा आदर्श कुमार, निखिल कुमार, राहुल आर्या आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें