पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पदग्रहण समारोह:इनर व्हील क्लब के सत्र 2021-22 का पदग्रहण समारोह

हजारीबाग7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निवर्तमान अध्यक्ष इला कुमार ने नईअध्यक्ष सुजाता लोहनी को सौंपा प्रभार

इनरव्हील क्लब ऑफ हजारीबाग का पदग्रहण समारोह मंगलवार को संध्या तीन बजे हजारीबाग स्थित डॉल्फिन रिसोर्ट के सभागार में आयोजित की गई। समारोह का शुभारंभ पीडीसी शर्मिष्ठा दत्ता ने क्लब की सदस्याओं के साथ संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं को शिक्षित होना बहुत जरूरी है। उन्होंने इनरव्हील क्लब के सदस्यों को गर्ल्स चाइल्ड के स्कूली शिक्षा पर कार्य करने को कहा।

कहा कि हर महीने मीटिंग एक प्रोजेक्ट जरूरी है। उन्होंने क्लब के सदस्यों से कहा कि कोरोना के थर्ड वेब आने की संभावना है, अभी कोरोना महामारी नियंत्रण में है ऐसे में अधिक से अधिक प्रोजेक्ट व सामाजिक कार्य कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किए जा सकते हैं। समारोह में क्लब के सत्र 2021-22 की नए अध्यक्ष को निवर्तमान अध्यक्ष इला कुमार ने विधिवत कॉलर पिन लगाकर प्रभार सौंपा।

नई अध्यक्ष सुजाता लोहानी ने प्रभार ग्रहण के बाद क्लब के सदस्यों के प्रति आभार जताया। पदग्रहण समारोह में मुख्य रूप से क्लब की सचिव मीना शेखर, कोषाध्यक्ष रीता लाल, आईएसओ मीरा द्विवेदी, संपादक ममता कुमारी, रजनी कुमारी, भारती सहाय, शोभा बक्शी, शोभा सहाय, मीना होर्रा, विद्या जायसवाल, ऋतु सिंह, सरोज कुमार, रीता बग्गा, सीमा सिन्हा, रमेश अरोड़ा, पूनम बर्मा, माला जैन, डॉक्टर प्रीती रानी, रजनी कुमारी सहित क्लब के कई महिलाएं शामिल थी।

खबरें और भी हैं...