पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एंटरटेनमेंट:लोक कला के प्रसार के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जलवा दिखा सकेंगे झारखंड के कलाकार

हजारीबाग10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संचालक ने कहा-बिना शुल्क मनोरंजन जगत के विभिन्न शो देखने को मिलेंगे

छठ पूजा के अवसर पर एंटरटेनमेंट जगत की चर्चित प्रोडक्शन हाउस वाटर ड्राप एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संचालक व संस्थापक धर्म गुप्ता अब भारतीय लोक कला संस्कृति के प्रचार प्रसार व सिनेदर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ओ टी टी (ओवर-द-टाप) प्लेटफॉर्म के महासागर में शुद्ध देसी एप - ‘रापची ओरिजिनल’ लॉन्च करेंगे।

इसकी शुरूआत 21 नवंबर से एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में हो गई है । इसके माध्यम से जहां दर्शकों को बिना शुल्क मनोरंजन जगत के विभिन्न शो देखने को मिलेंगे वहीं लोक कला संस्कृति एवं फिल्म जगत में सक्रिय झारखंड की प्रतिभाओं को भी एक प्लेटफार्म मिल सकेगा।

कोई भी डाटा नहीं, फ्री में मिलेगी सुविधा : गुप्ता

इस नए प्रोजेक्ट के महाप्रबंधक धर्म गुप्ता के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह एक भारतीय एप है जिसमें कंपनी, यूजर्स का कोई भी डाटा नहीं लेगा और यह दर्शकों के लिए बिल्कुल मुफ्त है। ‘रापची ओरीजनल’ पर कोई भी अश्लीलता से भरा कार्यक्रम नहीं दिखाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें