पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:सजा पूरी करने के बाद डिटेंशन सेंटर में रह रहा बांग्लादेशी को भेजा जा रहा स्वदेश

हजारीबाग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेपी कारा प्रशासन आज बीएसएफ को सौंपेगा, बीएसएफ बांग्लादेश को

लोकनायक जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा के डिटेंशन सेंटर में पिछले 6 माह से रह रहा बांग्लादेशी जमील चौधरी को उसके देश बांग्लादेश भेजने की प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। जेपी कारा प्रशासन गुरुवार को जमील चौधरी को बीएसएफ को सौंपेगा। बीएसएफ उसे बांग्लादेश बॉर्डर तक पहुंचाएगा जहां से बांग्लादेश रिसीव करेगा। यह जानकारी कारा अधीक्षक कुमार चंद्रशेखर ने दी। बताया कि वीजा पासपोर्ट के बगैर भारत में घुसपैठ करने के आरोप में वह सजा काट रहा था।

सजा पूरी करने के बाद सरकार के दिशा निर्देश पर स्थापित किए गए डिटेंशन सेंटर में उसे रखा गया था। डिटेंशन सेंटर में 4 विदेशी रखे गए थे। चारों घुसपैठ के आरोपी रहे है और बगैर वीजा पासपोर्ट के भारत में प्रवेश के आरोपी थे। जिन्हें दुमका जेल से हजारीबाग ट्रांसफर किया गया था। इनमें तीन घुसपैठिए म्यांमार के रहने वाले थे ।जबकि एक घुसपैठ बांग्लादेश का था। इनमें एक घुसपैठ म्यांमार के भुषीडांग मंगरी टांड़ निवासी मोहम्मद अब्दुल्ला डिटेंशन सेंटर से रोड काटकर तीन माह पूर्व फरार हो गया है। बाकी बचे 3 विदेशियों में एक बांग्लादेशी को उसके देश भेजा जा रहा है। अब डिटेंशन सेंटर में दो विदेशी रह गए हैं दोनों म्यांमार के रहने वाले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser