पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क खराब:कीचड़ में तब्दील बेला पेटो मुख्य पथ

कर्णपुरा/केरेडारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

केरेडारी प्रखंड के बेला पेटो मुख्य पथ कीचड़ में तब्दील हो गया है। हजारीबाग-टड़वा मुख्य पथ पेटो गांव स्थित बशीर चौक से एक किलो मीटर गांव पहुंची है यह सड़क। एक किलोमीटर की अंतराल में दस जगहों पर पानी एवं कीचड़ से भरा रहता है ।मुख्य रूप से मनसूर आलम की दुकान के पास बड़ा गड्ढा है।

यहां पर काफी मुश्किलों से लोग पार होते है। इसके अलावे तीजन राम के घर के पास एवं भीरगु भुइयां के घर के पास और महेंद्र साव के घर के समीप एवं पेटो मस्जिद के समीप और राजेन्द्र साव के आगे स्थित मोड़ के पास भी पानी जमा रहता है। इन जगहों पर मोटरसाइकिल फिसलते हुए पार होता है जो बड़ी घटना होने की संभावना बढ़ गई है।

इसके साथ ही पीपल चौक से टोला बेला के सियरवा टोली इसी पथ से लोगों का आना-जाना होता है। यह आधा किलोमीटर की दूरी तय करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जर्जर सड़क होने के वजह से एवं कीचड़ की वजह से इस टोले तक मोटरसाइकिल भी नही पहुंचता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement