पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:बीजेपी का मतलब राष्ट्रीय एकात्मकता बनाना- नीरा

हजारीबाग4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारीबाग के विभिन्न प्रखंडों में मनाया गया भाजपा का 41 वां स्थापना दिवस, कोडरमा विधायक शामिल

शहर के अलावा जिले के विभिन्न प्रखंडों में भाजपा ने 41वां दिवस धूमधाम से मनाया। अटल भवन में कार्यक्रम प्रभारी सह कोडरमा विधायक नीरा यादव के नेतृत्व में भाजपा ने स्थापना दिवस मनाया। मौके पर नीरा यादव ने कहा कि भाजपा हमेशा अपने उसूलों पर चलते हुए राष्ट्रहित एवं सर्व धर्म सम्भव कुटुम्बकम की नीति के साथ अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के विकास के मूल मंत्र पर काम करती है। छह अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी की स्थापना की गई थी, तब से लगातार पार्टी आगे बढ़ते हुए आज अपनी ऊंची पहचान बनाने में सफल हुई है।

आज का दिन हमें उस सफर को निश्चित रूप से स्मरण कर रोमांचित होने का वक्त है, जब हम विकट परिस्थितियों में राष्ट्र की एकता अखण्डता एवं सामाजिक आर्थिक उथान को लेकर चले थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रचनात्मक कार्यों की वजह से भाजपा आज देश मे ही नही बल्कि सम्पूर्ण विश्व मे एक बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। स्थापना दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने किया। जबकि मंच संचालन नगर पश्चमी मंडल के अध्यक्ष विवेक बरियार ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई। मौके पर नगर निगम की महापौर रोशनी तिर्की, अनिल मिश्रा, भैया अभिमन्यु प्रसाद, महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष रेणुका देवी, नगर महामंत्री अविनाश कुमार, ज्योति सिन्हा, ऋषि शर्मा, अर्जुन साव, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष तनवीर अहमद, ओबीसी अध्यक्ष अजित चंद्रवंशी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें