पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:किसानों की समस्या पर भाजपा का खेतों में प्रदर्शन

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा, किसानों की समस्याएं जल्द दूर नहीं की गई तो सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी के सभी 26 मंडलों के कार्यकर्ता किसानों के समर्थन में धरना दिया। जिले के प्रत्येक मंडल में 10-10 गांव में कार्यकर्ता अपने खेत खलिहानों में जाकर धरना-प्रदर्शन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान में मौजूदा सरकार पूरी तरह से किसानों के प्रति दमनकारी नीति अपना रही है। किसानों को धान का पैसा नहीं दे रही है। वही तूफान बारिश व ओलावृष्टि के चलते किसानों के फसल बर्बाद हुए, पर सरकार किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया।

ऐसे में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन झारखंड के सभी जिलों के सभी मंडलों में किया गया। इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया। उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई,तो सड़क से लेकर विधानसभा तक सरकार के खिलाफ घेराबंदी की जाएगी।

उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने में सदर विधायक मनीष जायसवाल, मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल, पूर्व विधायक बरही मनोज कुमार यादव, पूर्व विधायक बड़कागांव लोकनाथ महतो, मेयर राेशनी तिर्की जिले के सभी पदाधिकारी, सभी मोर्चा के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं पदाधिकारी, वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...