पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बोलेरो-पिकअप लूट कर भागने वाले अपराधी गिरोह का एक सदस्य धराया

चरहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार व मास्टर चाबी बरामद, लुटी गई पिकअप गाड़ी और अन्य अपराधी जल्द होंगे गिरफ्त में : एसडीपीओ

चरही थाना में गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में विष्णुगढ़ एसडीपीओ ओम प्रकाश ने लूटकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि चरही थाना क्षेत्र के एनएच 33 रेलवे ओवरब्रिज के पास मंगलवार को अज्ञात अपराधियों ने एक बोलेरो पिकअप नंबर जेएच 01 डीसी 0980 को रोक कर लूट कर ले भागे। उक्त बोलेरो पिकअप रांची से बैट्री का डिस्टिल वाटर लोड कर गिरिडीह जा रही थी।

घटना की सूचना मिलते ही चरही थाना प्रभारी ओम प्रकाश पांडेय ने हजारीबाग एसपी कार्तिक एस को घटना की सूचना दी और एसडीपीओ विष्णुगढ़ ओम प्रकाश के नेतृत्व में त्वरित एक पुलिस टीम का गठन किया गया। चरही थाना प्रभारी द्वारा घटना के संबंध में हजारीबाग जिले के सभी थाना और सीमावर्ती थानों को वायरलेस के जरिए सूचित कर सभी सीमा को सील करा दिया गया।

कुछ ही घंटों में पुलिस दबिश के कारण अपराधी गोरहर जंगल में लूट में इस्तेमाल किए गए ब्लू रंग के बिना नंबर के बलेनो कार को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस कार में मिले दस्तावेज और लोहे के बने मास्टर की (चाभी) के जरिए उक्त कार के मालिक तक पहुंची।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें