पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जब्त:मवेशी लदा ट्रेलर धराया, आठ गिरफ्तार

चरहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 54 भैंस के बछड़े को नालंदा से बोकारो ले जाना था, चरही पुलिस ने एनएच 33 पर पकड़ा

चरही थाना की पुलिस ने एनएच 33 पर गुप्त सूचना के आधार पर हजारीबाग से रामगढ़ की तरफ जा रहे मवेशियों से भरे ट्रेलर को बहुत ही मशक्कत के बाद पकड़ा। ट्रेलर में 54 भैंस के बछड़े लदे हुए थे। वाहन में बैठे आठ लोगों को भी पकड़ा गया है। पकड़े गए आठ लोग अपने को व्यापारी बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि बिहार के नालन्दा जिले के गिरियक बाजार से 54 भैंस के बछड़े खरीदकर बोकारो किसान के पास बेचने जा रहे थे। भैंस के कुल 54 की संख्या में बछड़ों को इस तरह से रखा गया था कि उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी।

साथ ही ट्रक को तिरपाल से बांधा गया था कि पता नही चल सके कि मवेशी से भरा यह वाहन है। पुलिस ने मवेशियों को ट्रक से उतार कर हजारीबाग पिंजरापोल गौशाला के जिम्मेनामा पर रखा है। जबकि पकड़े गए आठ लोगों में गौरीशंकर मंडल, बबन राजवंशी, अशोक कुमार यादव, बिनोद यादव, नरेश यादव, रविन्द्र यादव, हरि यादव, धनपत कुमार शामिल है। थाना प्रभारी आनन्द आजाद ने बताया कि पकड़े गए लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है साथ ही गाड़ी मालिक पर भी मामला दर्ज किया गया है। कोरोना जांच के बाद सभी आरोपी व्यक्तियों को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें