पैर फैलाता कोरोना:सीसीएल हजारीबाग एरिया में कोरोना विस्फोट, दो दिनों में मिले 15 मरीज

चरही11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीसीएल हजारीबाग एरिया में कोरोना विस्फोट। 15 सीसीएल कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले। 31 दिसंबर की रात न्यू ईयर की पार्टी से शुरू हुआ कोरोना विस्फोट। सरकार के गाइड लाइन को ताख पर रख कर चरही जीएम कार्यालय के ऑफिसर्स क्लब में आयोजित की गई थी न्यू ईयर पार्टी। जब धीरे-धीरे लोगों की तबियत बिगड़ने लगी तो लोग जांच कराना शुरू किए तब हुआ मामले का खुलासा। सीसीएल सुरक्षा कर्मी से लेकर महिला कर्मी भी है कोरोना संक्रमित।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चरही में बीते गुरुवार को 8 सीसीएल कर्मी मरीज और शुक्रवार को कुल 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। जिसमें 7 सीसीएलकर्मी और अन्य 6 चरही, बहेरा और तापिन साउथ के मरीज थे। ज्ञात हो कि सीसीएल हजारीबाग एरिया में 31 दिसंबर को रात भर न्यू ईयर पार्टी मनाई गई। जिसमें लगभग 50 से ऊपर सीसीएल कर्मियों ने रात भर जमकर पार्टी मनाई।

कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस पार्टी में सभी सीसीएल अधिकारी और उनकी पत्नियां शामिल हुई थी। इन लोगों की देख-रेख में रात भर जमकर गाना-बजाना और खाना-पीना चला। अब सोचने वाली बात यह है कि इन लोगों के संपर्क में जो भी लोग आए होंगे उनकी भी जांच करानी होगी। उक्त पार्टी में उपस्थित सभी लोगों की पूरी हिस्ट्री लेनी होगी और सभी का जांच करानी होगी।

खबरें और भी हैं...