न्यायिक हिरासत:ठगी करने के आरोपी दंपती भेजे गए जेल

हजारीबाग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेना स्वास्थ्य विभाग और बीसीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी दंपति को सदर पुलिस ने बुधवार को जेपी कारा भेज दिया। जेल भेजे गए दंपति मोहम्मद जावेद उर्फ ऋषभ शर्मा और उसकी दूसरी पत्नी पूनम कुमारी शामिल हैं। वही मंगलवार की रात पुलिस ने एस ड्राइव चलाया। जिसमें शहर से अलग-अलग मामलों में विभिन्न थाना की पुलिस ने आधा दर्जन आरोपी को गिरफ्तार किया। जिन्हें पुलिस ने बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

वही मंगलवार की रात चलाए गए एस ड्राइव मे दंगा फसाद मामले में फरार चल रहे हबीबी नगर निवासी मो गुलाम और लेपो रोड निवासी विक्की उर्फ सेफ को बड़ा बाजार टीओपी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यह जानकारी बड़ा बाजार टीओपी प्रभारी योगेंद्र मिश्रा ने दी।

इधर मुफस्सिल थाना पुलिस ने रांची पटना मार्ग एन एच 33 पर वाहन चेकिंग के दौरान टेंपो पर लदे 12 बोरा अवैध पोड़ा कोयला जब्त किया है। पुलिस ने टेंपो चालक संतोष कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गिरफ्तार टेंपो चालक इचाक थाना अंतर्गत करियातपुर का रहने वाला है। यह जानकारी मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने दी। उन्होंने बताया कि मुफ्फसिल थाना पुलिस ने कैंपस में चोरी करते हुए एक ट्रक चालक कमलेश कुमार को गिरफ्तार किया जिसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...