कोरोना का कहर / कोराेना से युवक की रांची मेडिका में मौत हजारीबाग में मरने वालों की संख्या अब 3

Death of young man from Korena in Ranchi Medica, death toll in Hazaribagh is now 3
X
Death of young man from Korena in Ranchi Medica, death toll in Hazaribagh is now 3

  • जिले में अब संक्रमितों की संख्या 192 पहुंची, 54 एक्टिव केस
  • जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह डायबिटीज का मरीज था, इलाज के लिए गया था मेडिका अस्पताल

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

हजारीबाग. हजारीबाग जिले के एक 36 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत मेडिका में इलाज के दौरान  हो गई। मृतक हजारीबाग  के  बरकट्ठा का रहने वाला  था। हजारीबाग जिले में कोरोना संक्रमण से दम तोड़ने वालों की संख्या सोमवार को तीन हो गई है। इसकी मौत के बाद जिले में जहां मृतकों की संख्या तीन हुई वही कोरोना संक्रमितों  की संख्या 192 पहुंच गई है । हालांकि मृतक का कोरोना संक्रमण का डिटेक्शन एचएमसीएच अस्पताल हजारीबाग में नहीं किया गया था।

वह खुद से अपना दूसरी बीमारी का इलाज कराने रांची मेडिका गया था, जहां वह पॉजिटिव पाया गया। युवक की मौत के पूर्व एक चलकुशा निवासी 78 वर्षीय व्यक्ति की मौत रिम्स रांची में इलाज के दौरान और एक इचाक निवासी 50  वर्षीय व्यक्ति की मौत एचएमसीएच अस्पताल के कोविड-19वार्ड में इलाज के दौरान हो चुकी है। बताया गया कि सोमवार को जिस युवक की मौत हुई वह डायबिटीज मरीज था।

रांची के मेडिका अस्पताल में इलाज कराने के लिए गया था। जहां शक के आधार पर उसका स्वाब सैंपल लिया गया था। जिसकी जांच हुई । जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत मेडिका में सोमवार को हो गई। इसकी सूचना पाकर मृतक का भाई मेडिका पहुंच गया है। बताया गया कि तत्काल मृतक का शव मॉर्चरी में रखा गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना