पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पत्र साैंपा:सड़कों से अतिक्रमण हटाने और सोलर लाइट लगाने की मांग

हजारीबाग15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर आयुक्त से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, नौ सूत्री मांग पत्र साैंपा

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर निगम क्षेत्र की समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त माधवी मिश्रा से भेंट की। प्रतिनिधि मंडल द्वारा नौ सूत्री मांगो के निदान जल्द से जल्द करने की मांग नगर आयुक्त से की जिसमें होल्डिंग टैक्स पेयजल आपूर्ति, रिंग रोड, सड़कों पर अतिक्रमण, सोलर लाइट लगाने की मांग की गई। जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि नगर निगम के चुनाव में भाजपा अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष पद के लिए मिलकर प्रेम पूर्वक चुनाव चुनाव लड़ती है।

चुनाव जीतने के बाद साढे चार साल अध्यक्ष उपाध्यक्ष की आपसी विवाद मैं यहां की जनता पिसती है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जय शंकर पाठक ने नगर आयुक्त को शहर के सड़क साफ सफाई अंतरराष्ट्रीय बस स्टैंड कि आई हुई राशि का उपयोग कर, बस स्टैंड का निर्माण की बात कही। इस मौके पर बरही विधायक उमाशंकर अकेला ने नगर विकास आयुक्त से कहा कि सरकार आपके साथ है। शहर की खूबसूरती से जिले की पहचान बनती है। अब इस सरकार में राशि की कोई कमी नहीं होगी। नगर आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि जनहित की समस्याओं से कोई समझौता नहीं होगा। इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेसी नेता डॉ. जमाल अहमद, वीरेंद्र सिंह, रघु जायसवाल, निसार खान, ओम प्रकाश गोप, सुनील ओझा, शारदा दुबे रोहन ठाकुर ,सुनील सिंह आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें