पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:डीआईजी-एसपी ने किया छात्रा के कमरे का निरीक्षण, कई लोगों से की पूछताछ

हजारीबाग11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुधवार को गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 105 के इर्द-गिर्द सबूत इकट्ठा करने में पुलिस जुटी रही

शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज हजारीबाग की छात्रा पूजा भारती के मौत मामले में गठित एसआईटी टीम ने जांच को तेज कर दिया है। हजारीबाग रेंज के डीआईजी यह भी होम कर बुधवार को मेडिकल कॉलेज पहुंचे उनके साथ हजारीबाग एसपी शहीद एस आईटी टीम के सभी पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। बुधवार को दूसरी बार छात्रा के गर्ल्स हॉस्टल के फर्स्ट फ्लोर में कमरा नंबर 105 को फिर से खोल कर जांच पड़ताल किया गया। बुधवार को भी कॉलेज प्रबंधन, वार्डन और हॉस्टल में रह रहे कई छात्राओं से पूछताछ हुई। छात्रा के मोबाइल कॉल डिटेल रिपोर्ट और हॉस्टल के कमरे में पाए गए सबूत को इकट्ठा कर पुलिस साइंटिफिक ढंग से अनुसंधान के खुलासे की ओर तेजी से बढ़ रही है। 48 घंटे से पुलिस महकमा जांच में जुटा है। डीआईजी एबी होमकर खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। एसआईटी के ज्वाइंट कमेटी में हजारीबाग एसपी कार्तिक एस और रामगढ़ एसपी के साथ शामिल कई पुलिस इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी छात्रा की मौत की गुत्थी सुलझाने मे जुटे हैं।

एसपी कार्तिक एस ने मंगलवार की देर रात तक पुलिस पदाधिकारियों के साथ सदर थाने में बैठक कर अनुसंधान की दिशा को तय किया वही डीआईजी एवी होमकर ने भी एसआईटी टीम में शामिल दोनों जिले के एसपी के साथ बैठक की। पतरातू डैम रामगढ़ में मिले परिस्थिति जन्य साक्ष्य के अलावा हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में अनुसंधान में हुई प्रगति की जानकारी दोनों पुलिस पदाधिकारियों ने साझा किया। बुधवार को गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 105 के इर्द-गिर्द सबूत इकट्ठा करने में पुलिस जुटी रही। मंगलवार की रात को सील किए गए कमरे को दूसरी बार फिर बुधवार को खोला गया। डीआईजी होमकर, एसपी कार्तिक एस, सीसीआर डीएसपी अमिता लकड़ा जांच करने पहुंचे। हॉस्टल के कमरे में पुलिस पदाधिकारियों ने एक एक बिंदुओं पर गहनता से अनुसंधान किया। इधर साइबर सेल प्रभारी मनोज कुमार सिंह, सदर पुलिस इंस्पेक्टर ललित कुमार , लोहसिंहना थाना प्रभारी निशि कुमारी, कोर्रा थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्र और फॉरेंसिक टीम जांच करने में जुटी थी। वहीं मेडिकल कॉलेज छात्रा पूजा भारती की मौत मामले में सीआईडी भी अलग से जांच कर रही है। खुफिया विभाग की टीम मंगलवार की रात जांच करने पहुंची।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser