पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उपलब्धि:260 गावों में जरूरतमंदों को सूखा अनाज, मास्क, दवा का वितरण

हजारीबाग20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर सेवा दिवस के रूप में मनाया, जगह-जगह कार्यक्रम कर लोगों को मास्क, सेनिटाइजर और राशन दिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल के शासनकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वारियर्स के रूप में रविवार को चयनित 260 गावों के गरीब-गुरबों के बीच जाकर सूखा खाद्य अनाज, साबुन, मास्क व दवा किट का वितरण किया। यह खाद्य सामग्री जिला अध्यक्ष अशोक यादव के साथ जिला पदाधिकारी व 26 मंडल अध्यक्षों व मंडल प्रभारियों के द्वारा एकत्रित किए गए गए थे। मण्डल प्रभारियों ने मण्डल अध्यक्ष व मण्डल के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ सामंजस्य स्थापित कर चयनित गावों में एक-एक जरूरतमंद व्यक्ति से मिलकर उनके हाथ में खाद्य पदार्थ देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनके प्रति सहानुभूति स्नेह संदेश को भी पहुंचाया।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश व प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह के दिशा निर्देश पर यह कार्यक्रम हजारीबाग के साथ साथ झारखंड के सभी जिलों के चयनित गांवों में खाद्य सामग्री व मास्क आदि का वितरण का कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात वर्ष के कार्यकाल पूरे होने के अवसर पर इस कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए सम्पूर्ण देश मे गरीबों के बीच खाद्य सामग्री बांटकर सेवा दिवस के रूप में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया। कहा कि प्रधानमंत्री का गरीबो के प्रति सेवा और समर्पण की भावना से हम पार्टी के कार्यकर्ता अभिभूत है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी से सम्पूर्ण देश आज तबाह हो गया है। अस्पताल में बेड ऑक्सीजन वेंटीलेटर व दवा की कमी पड़ गई। ऐसी दशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल कार्य क्षमता की वजह से कोरोना महामारी पर काबू पाने में हम सफल होते दिख रहे है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस संकट के दौर में जो सेवा व मदद के लिए हाथ बटाया है वह मानव नहीं बल्कि महामानव है। जिलाध्यक्ष यादव ने बताया कि जिले के 26 मण्डल के चयनित 10-10 गावों में रविवार को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। वितरण कार्यक्रम में सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष, भाजपा के सभी पदाधिकारी, मण्डल के पदाधिकारी, भाजपा समर्थित सभी स्थानीय जनप्रतिनिधियों का सराहनीय योगदान रहा। वहीं युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं की कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...