पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अटैक:विष्णुगढ़ के बुजुर्ग की कोरोना से रिम्स में मौत, अब तक यहां 3 लोगों की गई जान

हजारीबाग/विष्णुगढ़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक का रांची में ही किया गया अंतिम संस्कार, जिले में संक्रमितों की संख्या पहुंची 860
  • हजारीबाग में फिर मिले कोरोना के 22 नए संक्रमित

नवादा के एक बुजुर्ग की मौत के बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या विष्णुगढ़ में तीन हो गई है। इसके पहले एक अवकाश प्राप्त शिक्षक और एक व्यवसायी की मौत कोविड-19 से हो चुकी है। बुजुर्ग और रिटायर्ड शिक्षक की मृत्यु रांची में इलाज के दौरान हुई थी। जबकि कारोबारी की मौत घर में हुई। बुजुर्ग किडनी रोग से ग्रस्त थे। 23 जुलाई को इलाज के लिए रांची के मेडिका अस्पताल गये थे। वहां स्वाब सैम्पल लेकर उन्हें घर भेज दिया गया था। 25 जुलाई को अस्पताल से उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इधर उनके कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर विष्णुगढ़ सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अरुण कुमार सिंह ने उन्हें एचएमसीएच भेज दिया। सांस लेने में परेशानी होने के बाद उन्हें वहां से बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स भेज दिया गया था।

इलाज के क्रम में शुक्रवार को वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक कोरोना गाइड लाइन के तहत बुजुर्ग को रांची में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। इधर, हजारीबाग जिले में पिछले 24 घंटे में 22 लोगों को कोरोना ने अपनी जद में ले लिया है। इससे कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 860 पर पहुंच गया हैं। जिसमें 335 लोग कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के बाद अस्पताल से छुट्टी पाकर घर लौट चुके हैं। फिलहाल 525 एक्टिव मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जबकि 13 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। पॉजिटिव पाए गए सभी 22 संक्रमितों में 13 लोग हजारीबाग शहर के रहने वाले हैं। जबकि 3 बीएसएफ कैंप से, एक बरही से, एक सदर प्रखंड क्षेत्र से, एक कटकमदाग प्रखंड क्षेत्र से,दो कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र से और एक विष्णुगढ़ प्रखंड क्षेत्र से है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें