पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण कार्य:लक्ष्मी सिनेमा के पास एनएच 100 को ऊंचा करने का काम शुरू, नहीं होगा जलजमाव

हजारीबाग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारीबाग शहर से होकर गुजरने वाला यह एनएच चतरा और जीटी रोड पर बगोदर को जोड़ता है

हजारीबाग शहर के बीच लक्ष्मी सिनेमा हॉल के निकट सड़क हालत अत्यंत खराब थी। यह सड़क एनएच 100 है, जो शहर के बीच से होकर गुजरती है। बरसात के दिनों में लक्ष्मी सिनेमा के पास से खिरगांव पुल तक सड़क बड़े तालाब का रूप ले लेता है। इस समस्या के समाधान के लिए एनएच हजारीबाग प्रमंडल ने लक्ष्मी सिनेमा के पास सड़क को ऊंचा करने का निर्णय लिया और उसके आलोक में सड़क को ऊंचा करने का कार्य शुरु कर दिया गया है । फिलहाल मेटल और स्टोन डस्ट डालकर उस पर रोलर किया जा रहा है।

हजारीबाग शहर से होकर गुजरने वाला यह एनएच चतरा और जीटी रोड पर बगोदर को जोड़ता है । एनएच होने के कारण इस मार्ग में हर दिन भारी संख्या में भारी एवं हल्के वाहनों का इस मार्ग से गुजरना होता है वहीं यह मार्ग हजारीबाग शहर के आसपास के दर्जनों गांव कस्बों का सम्पर्क भी शहर से कराता है, जिसके कारण इस मार्ग पर हर समय छोटे बड़े वाहनों का तांता लगा रहता है । वहीं साईकिल और पैदल चलने वालों का रैला लगा रहता है । ऐसे में सड़क की हालत खराब होने, सड़क का गड्ढों में तब्दील होने और उनमें पानी भरा रहने के कारण इस रास्ते से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन, रिक्शा, साईकिल या पैदल चलने वालों के लिए यहां से गुजरना तकलीफदेह साबित होता रहा है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें