पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:त्रिमूर्ति चौक पर झंडोतोलन करेगी पर्यावरण समिति

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पर्यावरण समिति के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झील स्थित त्रिमूर्ति चौक के चारों ओर बुधवार को साफ-सफाई की गई। वहां आसपास पड़े कचरे की सफाई की गई। त्रिमूर्ति चौक में झील सफाई एवं पर्यावरण समिति के द्वारा आगामी स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन किया जाएगा। झील समिति के अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए स्वतंत्रता दिवस के दिन झील समिति के सदस्यों एवं समाजसेवियों के द्वारा झंडा तोलन की तैयारी चल रही है, जिस कारण झील परिसर को साफ-सुथरा किया जा रहा है।

शैलेश कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि त्रिमूर्ति चौक के चारों ओर स्वतंत्रता दिवस के लिए झील समिति के सदस्यों के द्वारा श्रमदान कर कई दिनों से लगातार साफ-सफाई की जा रही है। मौके पर अरुण कुमार वर्मा, शैलेश कुमार चंद्रवंशी, त्रिवेणी राणा, परमेश्वर सोनी, प्रमोद कुमार, राजेंद्र कुमार, रितेश खंडेलवाल, अतिशय जैन, अंशु सिंह एवं कई लोग उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें