पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आग का खतरा:कोयले का उठाव नहीं होने से आग का खतरा : एसडीओ

हजारीबाग6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनटीपीसी कोल परियोजना अंतर्गत बड़कागांव के बेरोजगार ग्रामीणों द्वारा उनकी मांगों को लेकर प्रखंड के विभिन्न स्थलों में किये जा रहे धरना प्रदर्शन के मद्देनजर रविवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी विद्याभूषण कुमार, बीडीओ, सीओ तथा थाना प्रभारी धरना स्थल पर पहुंचे और वार्ता की। एसडीओ ने प्रखंड के चेपाखुर्द, सोनबरसा, दाढ़ीकला, चेपा कला, आराहारा एवं अन्य प्रदर्शन स्थलों पर प्रदर्शनकारियों से मिले। उन्होंने मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों से कहा कि मंझली दाढ़ी क्रशर पॉइंट कोल माइंस में लगभग 5000 मीट्रिक टन कोयला उत्खनन के उपरांत डंप हो गया है। जिसका उठाव समयानुसार नहीं होने के फलस्वरूप इस कोयले के भंडार में आग लगने की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

जिसके कारण कोयले की बर्बादी, प्रदूषण और जानमाल की भारी क्षति होने की संभावना उत्पन्न हो गई है। इस संबंध में उन्होंने प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों से अपील की और कहा कि मंझली दाढ़ी में डंप कोयले की ढुलाई के लिए वाहन परिचालन की सुगमता के मद्देनजर इस पर विचार करें और बड़े वाहन के चालन में बाधा उत्पन्न ना होने दें। बता दें ग्रामीणों द्वारा अपनी मांगों के पूर्ण नहीं होने तक उत्खनित कोयले के ट्रांसपोर्टिंग का परिचालन पूर्णता बंद कर दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें