पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:प्रतिबंध के बाद भी क्षेत्र में बिक रहा है गुटका

विष्णुगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छापेमारी में दुकान से कई पैकेट गुटका, पान मसाला तथा ताश के पत्ते जब्त किए गए

राज्यभर में गुटका एवं पान मसाला बिक्री एवं उपभोग पर लगी रोक के बावजूद विष्णुगढ़ में इसकी बिक्री धड़ल्ले से जारी है। इस पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से वरीय अधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार को पुलिस ने प्रखंड के विष्णुगढ़, चेडरा तथा बनासो के विभिन्न हॉलसेल दुकानों में औचक छापेमारी अभियान चलाया। अभियान की जद में कई दुकानदार आए। बताया जाता है कि चेडरा के गोला चौक में दो तथा करोंज मोड़ में दो होलसेलर के यहां गुटखा एवं पान मसाला की बिक्री किए जाने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी।

छापेमारी में दुकान से कई पैकेट गुटका, पान मसाला तथा ताश के पत्ते जब्त किए गए। इसके अलावा बनासो चौक पर भी दो होलसेलर के यहां छापेमारी हुई। ख गुटका एवं पान मसाला को जब्त करते हुए इसकी बिक्री बंद करने की हिदायत दी। कहा कि दोबारा पकड़े जाने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। छापेमारी में परिक्ष्यमान पुलिस अवर निरीक्षक अरूण कुमार, भागीरथ कुमार, अरविन्द कुमार, राजू कुमार दलबल के साथ शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें