पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मुकेश की गिरफ्तारी से अमन श्रीवास्तव तक पहुंच सकती है हजारीबाग पुलिस

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार अन्य गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को दिए अहम सुराग, गैंग के और लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी

गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव गिरोह के शूटर मुकेश सिंह को गिरफ्तार किए जाने के बाद इसकी निशानदेही पर गिद्दी व रामगढ़ जिला क्षेत्र के कुछ इलाकों एवं कोयलांचल क्षेत्र से गैंग के चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किए जाने की सूचना है। जिनमें प्रभात कुमार, संजय कुमार व दो अन्य है। खबर है कि शुक्रवार को सभी से गिद्दी थाना में रखकर पूछताछ की जा रही थी। शनिवार को सभी को हजारीबाग लाया गया जहां गुप्त ठिकाने पर अलग अलग रखकर गहन पूछताछ की जा रही है। फिर उनके कन्फेस को क्रास मैच किया जा रहा है।

सूत्र बताते हैं कि हजारीबाग एसपी कार्तिक एस के नेतृत्व में इसकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया और श्रीवास्तव गिरोह के शूटर मुकेश सिंह को बिहार के गया जिला क्षेत्र से गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो व्यवसायी व ठेकेदारों के बीच दहशत फैलाने, रंगदारी वसूली करने में मुकेश सिंह के साथ शामिल रहने वाले चार लोगों के नाम सामने आए ।जिन्हें पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्र की माने तो मुकेश सिंह की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में मिले कई अहम सुराग के आधार पर मुख्य सरगना अमन श्रीवास्तव तक पहुंचने की कवायद तेज कर दिया गया है साथ ही श्रीवास्तव गिरोह में सक्रिय शूटर, अपराधी के साथ-साथ इसके नेटवर्क में शामिल लोगों का नाम भी हजारीबाग पुलिस को प्राप्त हो गया है। इस संबंध में अभी पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। सूचना है कि जेल में बंद श्रीवास्तव गिरोह के वैसे अपराधी जो बाहर में सक्रिय मुकेश सिंह सहित गैंग के अन्य अपराधियों से संपर्क में रहते हुए बाहर में अपराध को अंजाम देते रहे हैं उन पर भी नजर रखी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें