पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:ऐसे तो आधार कार्ड के बदले घर तक पहुंच जाएगा कोरोना

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई लोगों ने कहा कि मैं चार-पांच घंटा से लाइन में लगा हूं ,अभी तक हमारी बारी नहीं आई है

हजारीबाग मुख्य डाकघर में इन दिनों आधार कार्ड बनाने व सुधारने का काम चल रहा है। जिले के कई क्षेत्रों से लोग यहां आधार कार्ड बनवाने पहुंच रहे हैं। लेकिन स्थिति यह है ,कि कई घंटों से लोग लाइन में खड़े रहते हैं। सही ढंग से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है। कोरोना काल में इस तरह घंटों लाइन लगना खतरे से खाली नहीं है। कई लोगों ने कहा कि मैं चार-पांच घंटा से लाइन में लगा हूं ,अभी तक हमारी बारी नहीं आई है।

टाटीझरिया के झरपों गांव निवासी लालू कुमार गुप्ता ने बताया कि मैं 10:30 बजे दिन से लाइन में लगा हूं, अब लगभग 3:00 बजने को है, अभी तक हमारी बारी नहीं आई है। वही सुल्ताना के अनीश ने कहा कि मैं आधार कार्ड बनवाने सदर ब्लॉक गया था, वहां बताया गया कि मशीन खराब है। कई लोगों ने बताया कि आधार कार्ड बनवाने व सुधारने का काम मुख्य डाकघर में चल रहा है। मैं भी मुख्य डाक घर पहुंच गया। लाइन में लगे लगभग 4 घंटे हो चले पर हम बाबुओं के टेबल ,जहां आधार कार्ड सुधारने और नया आधार कार्ड बनाने का काम चल रहा है ,अभी तक , वहां नहीं पहुंच पाया हूं। वही डाक विभाग लोगों को आधार कार्ड से संबंधित सेवा तो दे रहा है, लेकिन यह सेवा जोखिम भरा है। विभाग के अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन स्थिति आने वाले नतीजों को खुद बयां कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें