पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:दुर्व्यवहार के आरोप में सस्पेंड जमादार फिर से जेपी कारा में पदस्थापित हुआ

हजारीबाग10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंदियों के कपड़ा उतार कर पिटाई करने और थूक कर चटवाने जैसे चर्चित मामले में जमादार पर हुई थी कार्रवाई

हजारीबाग जेपी कारा में तीन साल पूर्व घटी चर्चित घटना जिसमें तत्कालीन जमादार अवधेश सिंह द्वारा तीन बंदियों के कपड़ा उतरवा कर उन्हें पेड़ में बांधकर उनके साथ बेरहमी से पिटाई कर घायल करने और थूक कर चटाने जैसे मामले में निलंबित हुआ जमादार का फिर से जेपी कारा में ही स्थानांतरण हो गया है। उसके पुनः जेपी कारा में स्थानांतरण होकर आने की सूचना पाते ही जेल में बंद भुक्तभोगी बंदी और उनके अभिभावक परिजन दहशत में हैं।

इसे लेकर बंदी के पिता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है और पूर्व की घटना का उल्लेख करते हुए उसे पुनः जेपी कारा में किए गए पोस्टिंग को रद्द करने का आग्रह किया है। कहा है कि वह फिर से जेपी कारा आया है संभावना हो सकती है कि वह हमारे बच्चों से पुराना बदला फिर ले। जेपी कारा में सजा काट रहा प्रभात सिंह के पिता चतरा जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत सलगी निवासी राधिका रमण सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखे आवेदन में सवाल भी उठाया है कि जिस जेल में उसने गंभीर घटना को अंजाम दिया और आरोपित होकर निलंबित हुआ उसी जेल में आखिर कैसे उसकी पोस्टिंग की गई। पुनः जेपी कारा में उसकी पोस्टिंग से विभाग में पारदर्शिता पर भी सवाल उठता है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें