पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल:कोर्रा ने पतरातू को हराकर जीती बहोरनपुर फुटबॉल प्रतियोगिता

हजारीबाग11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहाेरनपुर पुरातत्व अवशेष स्थल के पास आयाेजित फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न

सदर प्रखंड के जुलजुल पहाड़ी की तलहटी पर बसे बहाेरनपुर पुरातत्व अवशेष स्थल के पास चल रही फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न हो गई। पुरातत्व बचाओ मंच, बहाेरनपुर द्वारा पुरातत्व संरक्षण जागरूकता कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय स्तर पर मिल रहे पुरातत्व सामग्रियों की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया था। नॉकआउट फुटबॉल टूर्नामेंट कोर्रा ने तीन एक से जीत लिया। काेर्रा की टीम ने फाइनल में पतरातू को हराया। टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि हजारीबाग के पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल और विशिष्ट अतिथि निगम के डिप्टी मेयर राजकुमार लाल, समाजसेवी श्रद्धानंद सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक यादव, झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला अध्यक्ष रुचि कुजूर, भाजपा नेता भैया अभिमन्यु प्रसाद थे।

अतिथियों ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। टूर्नामेंट के फाइनल में विजेता टीम को नगद 11 हज़ार की राशि का चेक और उपविजेता टीम 5 हजार की राशि का चेक आयोजन समिति द्वारा और मोमेंटो प्रदान किया जाएगा। इसके लिए विधायक श्री जायसवाल ने आयोजन समिति को आकर्षक मोमेंटो और मेडल उपलब्ध कराया। खेल और खिलाड़ियाें को बढ़ावा दे रही है सरकार इस अवसर पर धवैया गुरहेत पंचायत टीम बनाम पौता पंचायत की बालिका टीम के बीच दोस्ताना रोमांचक मैच खेला गया। धवैया टीम एक गोल से जीत हासिल किया। महिला टीम का उदघाटन रुचि कुजुर, जिलाध्यक्ष झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि महिला हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं, हज़ारीबाग ज़िला का नाम रौशन कर रही है। वही झारखंड सरकार खेल और खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छी सोच रखती है। हेमंत सोरेन सरकार ने सभी ज़िला में खेल पदाधिकारी का पदस्थापना कर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें