पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:शराब वेंडर ने अधिक मूल्य मांगा, विवाद के बाद दो ग्राहकों को दौड़ाकर पीटा

चरही9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चरही के सरकारी शराब दुकान के दुकानदार की करतूत, पुलिस ग्राहकों को पकड़ कर थाने ले गई, बाद में छोड़ा

चरही के सरकारी विदेशी शराब दुकान के स्टाफ ने बुधवार देर रात 8 बजे दो ग्राहकों को लाठी और डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई कर डाली। उल्टे चरही पुलिस ने दोनों ग्राहकों को पकड़कर थाना ले आई। बाद में उन्हें निर्दोष जान कर छोड़ दिया गया। जानकारी के अनुसार दोनों भुक्तभोगी सीसीएल के तापीन नार्थ परियोजना में अप्रेंटिस की ट्रेनिंग कर रहे हैं।

चरही के लालबंगला स्थित किराये के मकान में दोनों एक साथ रहते हैं। भुक्तभोगी ग्राहक अक्षय कुमार और धनराज कुमार ने बताया कि बीते बुधवार रात लगभग 8 बजे हमलोग एमसीडी रम का शराब खरीदने के लिए दुकान पहुंचे। उक्त शराब की कीमत तीन सौ दस रुपए है। लेकिन दुकानदार 10 रुपए अधिक मांग रहा था। इसी बात पर हमलोगों ने दुकानदार से कहा कि आप दस रुपए अधिक क्यो मांग रहे है।

इतना कहते ही दुकानदार भड़क गया तथा हमलोगों और दुकानदार में तू-तू मैं-मैं होने लगी। देखते ही देखते शराब दुकान के दो अन्य स्टाफ भी वहां आ पहुंचे और हमलोगों को लाठी डंडे से दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे। इससे काफी शोर- शराबा मच गया। शराब दुकान के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। कई लोग झगड़े को छुड़ाने में लग गए। काफी मशक्कत के बाद हमलोग दुकानदार की चुंगल से भागे। इसी बीच पुलिस को उक्त झगड़े की सूचना मिली, उल्टे पुलिस ने सिर्फ हमलोगों को पकड़कर थाना ले आई।

कीमत को लेकर हमेशा होती है नोंक-झोंक, दुकान हटाए प्रशासन: आस-पास के लोगों ने बताया कि जिस तरह से दुकानदार उक्त दोनों ग्राहकों की पिटाई कर रहा था, अगर लोग वहां मौजूद नहीं होते तो उनलोगों की और भी पिटाई होती और यह घटना बड़ा रूप ले लेती। इस तरह की घटना चरही में सरकारी विदेशी शराब दुकान पर ऊंचे दामों पर शराब बेचे जाने को लेकर होते रहती है। रेट को लेकर ग्राहकों के साथ हमेशा नोक-झोंक और गाली-गलौज होते रहती है।

इस दुकान से शराब की कई पेटियां एनएच 33 और चरही घाटो रोड के होटलों में अवैध तरीके से पहुंचाया जाता है। शराब दुकान के आसपास सरकारी और गैर सरकारी विद्यालय अवस्थित हैं तथा कई सभ्य परिवार के लोग इसके आस-पास निवास करते हैं। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मांग किया है की यहां से शराब की दुकान को हटाया जाए। अगर इस पर जल्द ही ध्यान नहीं दिया गया तो इसके लिए पुरजोर आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें