पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शैक्षणिक मार्गदर्शन:महेंद्रा कोचिंग सेंटर शुरू मिलेगी 50% तक छूट

हजारीबाग4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छात्र छात्राओं को रोजगार एवं शैक्षणिक मार्गदर्शन देने के वाली संस्था महेंद्रा कोचिंग सेंटर के हजारीबाग ब्रांच का उद्घाटन झारखंड पुलिस ट्रेनिंग के समीप किया गया। सदर विधायक मनीष जायसवाल, पूर्व महापौर आनंद देव ने किया। आयोजन में महावीर तिवारी, अशोक सिन्हा, नीलू तिवारी, डॉ मंजू सिन्हा की उपस्थिति थी।

मनीष जायसवाल ने कहा कि पूर्व में जंगल झाड़ के लिए जाने जाने वाला हमारा शहर हजारीबाग अब झारखंड में शैक्षणिक हब के तौर पर पहचाना जाने लगा है। महिंद्रा जैसे कोचिंग संस्थान का खुलना यहां के रेलवे, एसएससी, जेपीएससी, बैंकिंग की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बेहतर साबित होगी। इस अवसर पर संस्था के मुख्य मार्गदर्शक सिद्धार्थ शंकर नारायण ने बताया कि हमारे सारे फैकल्टी अपने अपने विषय के पारंगत हैं एवं सारे हजारीबाग के बाहर के हैं। फैकल्टी में सुरेश राणा, अनीसा पात्र, मधुलिका मिश्रा

, आरके सिंह फैकल्टी हैं। हजारीबाग के बच्चों के लिए संस्थान की ओर से 50% की छूट भी दी गयी है। इस अवसर पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बबन गुप्ता, राजू कुमार, अंगेश ठाकुर, समाजसेवी मनोज गोयल, तरंग ग्रुप के निर्देशक अमित गुप्ता, अपराजिता तिवारी, स्नेहलता, मानशी के साथ ब्रांच मैनेजर प्रवीण कुमार तिवारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...