पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों की सुरक्षा सबसे बढ़कर:मंगला जुलूस नहीं निकला, निगरानी के लिए ड्रोन उड़ाया गया तो दिखा घरों की छत पर ईंट-पत्थर

हजारीबाग7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामनवमी मंगला जुलूस को देखते हुए 4000 पुलिस बल तैयार

रामनवमी के दूसरा मंगला जुलूस निकाले जाने की संभावना को लेकर हजारीबाग पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस लिया है। पुलिस लाइन में 4000 से अधिक पुलिस बल किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। आसमान में ड्रोन उड़ाया जा रहे हैं। लोगों की छतों पर निगरानी की जा रही हैं, वहीं सड़कों पर पुलिस का पहरा है। इधर एक अलग पुलिस टीम पूरे शहर में कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन करने, कानून को हाथ में नहीं लेने का संदेश के साथ अनाउंसमेंट करने में लगा है। एसपी कार्तिक एस खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

उन्होंने साफ कहा है कि किसी ने भी कानून को हाथ में लेने और कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने की हिमाकत की वे कार्रवाई के लिए तैयार रहें। पहला मंगला जुलूस में लोगों के सड़क पर उतर जाने और पुलिस और पब्लिक के आमने-सामने हो जाने की घटना के बाद हजारीबाग पुलिस ने दूसरे मंगला जुलूस में किसी भी संभावना से निपटने के लिए जबरदस्त तैयारी की है। इसको लेकर मंगलवार को दिन में शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की टीम ने ड्रोन उड़ा कर लोगों के छतों को सर्च किया। अब तक के सर्च के दौरान तीन घरों में काफी ईंट के टुकड़े और पत्थर जमा देखे गए। जबकि कई छतों में कमोवेश पत्थर दिखे। जिनके घरों के छत पर पत्थर दिखे उन्हें पुलिस ने अविलंब छत पर जमा पत्थरों को हटाने को कहा है। एसपी ने कहा कि रामनवमी के नाम पर सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वालों से सख्ती से निबटा जाएगा। गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन ने मंगला जुलूस नहीं निकालने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें