पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षार्थी बोले:गणित के प्रश्न अच्छे थे, लेकिन ड्राइंग ने किया थाेड़ा परेशान

हजारीबाग7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले दिन हजारीबाग के एक ही केंद्र पर हुई जेईई मेंस की परीक्षा

जेईई मेंस की ऑनलाइन परीक्षाएं मंगलवार से प्रारंभ हुई। पहले दिन बी आर्क की परीक्षा थी। हजारीबाग में परीक्षा देने के लिए दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। पहले दिन इयोन डिजिटल नूरा में परीक्षा ली गई। दूसरे परीक्षा केंद्र अन्नदा कॉलेज में 24 फरवरी से परीक्षा शुरू होगी। दूसरी पाली में हुए परीक्षा में 50 से भी कम परीक्षार्थी शामिल हुए। कोडरमा से परीक्षा में शामिल होने आए बलराम कुमार रजक ने बताया कि उन्हें गणित के प्रश्नों को हल करने में परेशानी हुई।

लॉक डाउन में कोचिंग भी बंद थे। ऑनलाइन क्लास और सेल्फ स्टडी का तैयारी की था। गरीबा की ही परीक्षार्थी पंखुड़ी सिंह ने कहा की गणित के प्रश्न अच्छे थे। सबको अटेंड किया। ड्राइंग में थोड़ी परेशानी हुई। निशिता कुमारी नवेली गणित के प्रश्नों को आसान बताया।

कहा कि ड्राइंग सेक्शन में काइट फेस्टिवल को ड्रा करना था। हमने नहीं सोचा था की काइट की ड्राइंग बनानी होगी। फिर भी आज की परीक्षा अच्छी रही। सियाराम शर्मा ने बताया कि कुछ प्रश्न को अटेंप्ट नहीं कर पाया। कोरोना को लेकर मास्क और ग्लव्स के साथ परीक्षा देने में थोड़ा असहज भी लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें