पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:विधायक ने ग्राउंड का लिया जायजा, वेल्स क्रिकेट ग्राउंड में हो सकेगा डे नाइट टूर्नामेंट

हजारीबाग15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक करोड़ 60 लाख से ग्राउंड में चार फ्लड लाइट और जनरेटर लगाया जाएगा

सदर विधायक सह हजारीबाग जिला क्रिकेट संघ एचडीसीए के अध्यक्ष मनीष जायसवाल ने निरंतर प्रयास कर हजारीबाग अवस्थित वेल्स क्रिकेट ग्राउंड की तस्वीर बदल कर रख दी। पहले उन्होंने अपने विधायक निधि से 24 लाख की राशि उपलब्ध कराकर जहां वेल्स ग्राउंड का कायाकल्प कराया, वहीं उनके निरंतर प्रयासों के पश्चात राज्य सरकार द्वारा 2 बेहतर पवेलियन, खिलाड़ियों के लिए चेंजिंग रूम और 4 दुकानों के निर्माण कार्य हेतु करीब 01 करोड़ 10 लाख रुपए मुहैया कराया। जिला परिषद के अधीन इसपर फिलहाल कार्य जारी है।

वहीं अब जल्द हजारीबाग स्थित वेल्थ ग्राउंड में डे नाइट टूर्नामेंट भी संभव हो सकेगा। इसके लिए बीते 10 जुलाई को बारिश के बीच वेल्स ग्राउंड परिसर में विधायक जायसवाल ने खुद उपस्थित होकर 100 फीट ऊंचाई के 04 फ्लड लाइट सहित जनरेटर के अधिष्ठापन के लिए राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत करीब एक करोड़ 60 लाख की राशि से कार्य एजेंसी भवन प्रमंडल द्वारा यहां कार्य की विधिवत शुरुआत के लिए भूमि पूजन सह शिलान्यास किया था।

जिसका नतीजा रहा कि अब वेल्स क्रिकेट ग्राउंड परिसर में फ्लड लाइट्स अधिष्ठापन हेतु जरूरी संसाधन डंप किया गया है। इसे लेकर रविवार को सदर विधायक मनीष जायसवाल और नगर निगम के डिप्टी मेयर राजकुमार लाल ने मैदान परिसर का निरीक्षण किया और जल्द कार्य सुचारू करने हेतु संवेदक को निर्देश दिया। मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य है, कि यहां बड़े और अच्छे मैचों का आयोजन हो और हजारीबाग के युवा क्रिकेटर भी राजकीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें