हत्या गुत्थी सुलझी:सास दामाद ने मिलकर की थी बिहार के मजदूर की हत्या, दोनों गए जेल

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रांची पटना रोड पर मोरांगी में बिहार के एक मजदूर की हत्या गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। घटनास्थल के पास स्थित गुल फैक्ट्री में रह रही महिला मंगरी देवी ने अपने दामाद के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपी सास दामाद को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

मुफस्सिल थाना प्रभारी बजरंग महतो ने बताया कि बिहार निवासी शिवजीत सिंह जिसका शव कृषि पर्यटन केंद्र के बगल से बरामद किया गया था। उसकी हत्या की गई थी। अनुसंधान के क्रम में यह बातें सामने आई कि इस मजदूर की निर्मम हत्या कर शव को छुपाने का प्रयास किया गया था। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में पाया कि मोरंगी की मंगरी देवी और उसका दामाद हुपाद के जोहन मुंडा हत्या की घटना में दोनों शामिल थे ।

उन्होंने बताया की शिवजीत सिंह मजदूरी करने के लिए बिहार से हजारीबाग आया हुआ था और वह मंगरी देवी के घर में ही रहता था ।दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद होने की बात कही गई जिसमें मंगरी देवी ने एक नुकीला लोहा से सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दिया ।

घटना के बाद महिला ने अपने दामाद जोहन मुंडा को बुलाकर शव को छुपाने का प्रयास किया और गुल फैक्ट्री के बाउंड्री के बाहर दोनों ने मिलकर शव को फेंका था। पुलिस ने इस संबंध में कांड संख्या 280/ 21 दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में प्रस्तुत किया ,जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में लेते हुए जयप्रकाश नारायण केंद्रीय कारा भेज दिया ।

खबरें और भी हैं...