पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अटैक:हजारीबाग में मिले 12 नए पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या पहुंची 1052

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 95 लोगों की स्क्रीनिंग, इनमें दो विदेश से आए लोग भी

जिले में तेजी से कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। जिला प्रशासन के लगातार प्रयास के बावजूद संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। जिले मे बीते 24 घंटे में 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 1052 पहुंच गया है। जिले मे संक्रमितों को चिन्हित किया जा रहा है। पाॅजिटिव पाए गए 12 मरीजों में बरही का एक, बड़कागांव का एक, पदमा का तीन और शहर के पंडित जी रोड के एक व्यक्ति, शहर के छह लोग जिनमें एक 15 वर्ष का बच्चा भी शामिल हैं।

सभी संक्रमित का इलाज प्रारंभ कर दिया गया है। मंगलवार को 439 लोगों का जांच किया गया था जिसमें हजारीबाग जिला के 12 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। इधर मंगलवार को जिले के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थानों में कुल 95 लोगों का स्क्रीनिंग किया गया। जिनमें 68 लोग झारखंड के विभिन्न जिलों से आए हुए, 20 लोग दूसरे राज्य से पहुंचे हुए और दो लोग विदेश से आए हुए शामिल हैं। स्क्रीनिंग के बाद 13 संदिग्ध लोगों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है, जबकि दो लोगों को फैसिलिटी क्वारेंटाइन भेजा गया, वही 80 लोगो को होम क्वारेंटाइन किया गया। मंगलवार को 28 लोग वार्ड क्वारेंटाइन से मुक्त भी किए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें