पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:एनएच पर ट्रक की चपेट में आकर व्यक्ति की माैत

चरही6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चरही थाना क्षेत्र के मोहन होटल के समीप सोमवार की रात करीब 10:30 बजे एनएच-33 पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक व्यक्ति सड़क के बीच से पैदल चल रहा था। इसी बीच किसी अज्ञात ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद ट्रक भागने में सफल रहा। मृतक व्यक्ति के ऊपर से कई वाहन कुचलते हुए चलते बने। जिस कारण शरीर कई हिस्सों में बंट गया।

इसकी जानकारी चरही पुलिस को मिली चरही थाना प्रभारी आनंद आजाद और एएसआई रंजन सिंह और कई थाना के जवान घटना स्थल पर पहुंचकर एक लेन सड़क को बंद कर वाहन परिचालन पर रोक लगा दिया। और मुर्दा कल्याण कमिटी के मो. खालिद को शव उठाने के लिए चरही बुलाया गया।

शव को चुन-चुनकर उठाया गया और पोस्टमार्टम के लिए रात में ही भेजा दिया गया। शव उठाने के बाद सड़क को चालू कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक शव के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई थी। वही चरही थाना प्रभारी ने बताया कि अगर कोई भी व्यक्ति अज्ञात शव की पहचान कर पाते है तो वह थाना में अवश्य संपर्क करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें