पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:15 दिनों में एंटी क्राइम वाहन चेकिंग में पुलिस को मिली छह सफलता

हजारीबागएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सदर एसडीपीओ  कमल किशोर ने बताया कि विगत 15 दिनों में एंटी क्राइम वाहन चेकिंग से पुलिस को आधा दर्जन मामलों में सफलता मिली है। इससे कई अवैध तथा गैर कानूनी कामों का खुलासा हुआ है। 17 जून को सदर थाना सदर थाना पुलिस ने एक पिक अप भान एक स्कूटी 7 गोवंश पशु सहित दो पशु तस्कर को गिरफ्तार करने मे सफलता मिली। 22 जून को मुफ्फसिल थाना में 164 किलोग्राम अवैध गांजा के साथ एक पिकअप भान को को बरामद किया। 25 जून को कोर्रा थाना पुलिस को चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार करने मे सफलता मिली। 26 जून को लोहसिंघना थाना पुलिस ने चोरी की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

26 जून को सदर थाना पुलिस को एक गौ वंशीय पशु और एक स्कोडा कार को बरामद किया। वही 21 जून को बड़ा बाजार पुलिस ने 170 नाइट्रोसेन नशीली दवाई के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। दो जून को मुफस्सिल पुलिस ने झारखंड से बिहार तस्करी कर शराब ले जा रहे एक बड़ी खेप को बरामद करते दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को यह उपलब्धि एंटी क्राइम वाहन चेकिंग के दौरान मिली।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement