पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शव बरामद:42 नंबर मुंडा धारा श्मशान घाट से पुलिस ने पेड़ से लटके हुए एक व्यक्ति के शव को बरामद किया

चरही24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आस-पास के लोगो से पूछताछ के बाद पता चला कि टेनिया अकेले ही रहता था

चरही थाना क्षेत्र के 42 नंबर मुंडा धारा श्मशान घाट के समीप रविवार को एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ देखा गया। उक्त घटना की सूचना लोगो ने चरही पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। शव की पहचान 42 नंबर कॉलोनी निवासी संजय भुइयां उर्फ टेनिया के रूप में किया गया। घटना के संबंध में चरही थाना प्रभारी आनंद आजाद ने बताया कि संजय भुइयां उर्फ टेनिया 42 नंबर कॉलोनी में अकेला ही रहता था।

रविवार सुबह उक्त घटना की सूचना मुझे मिली। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पेड़ से लटके हुए शव को नीचे उतारा तो उक्त व्यक्ति मृत पाया गया। प्रथम दृष्टया में शव को देखने से ऐसा लगता है कि उसकी मौत दो-तीन दिन पूर्व हुई होगी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले की छानबीन की जा रही है।

क्या कहते है आस-पास के लोग

आस-पास के लोगो से पूछताछ के बाद पता चला कि टेनिया अकेले ही रहता था। रोज मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पालने वाले लोगो के लिए कोरोना संक्रमण तो जैसे काल बनकर आया है। एक तरफ बीमारी से मरने का डर तो दूसरी तरफ भूख मिटाने की चिंता। इसी पसोपेश में टेनिया ने आत्म हत्या कर ली होगी। वही कुछ लोगो का कहना है कि वह बहुत शराब पीता था। शराब पीने के बाद दिमाग मे कुछ सनक सवार हुआ होगा और उसने आत्महत्या कर ली होगी। आत्महत्या का कारण जो भी रहा हो लेकिन एक व्यक्ति की जान तो चली गई। पुलिसिया जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...