पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क अभियान:ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने के लिए चलाया जनसंपर्क अभियान

हजारीबाग9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेसी नेता डॉ आर सी मेहता ,डॉ जमाल अहमद, साजिद अली खान के नेतृत्व में किसान ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने हेतु गुरुवार को जनसंपर्क अभियान चलाया गया । जनसंपर्क अभियान में डुमरोन, मायापुर ,पबरा यादी गांव के लोग मुख्य रूप से शामिल थे। वही पंचायत पबरा में शिव कुमार महतो की अध्यक्षता में सैकड़ों ग्रामीणों की एक बैठक हुई।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पबरा किसानों का गांव है, स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर देश जब भी मुश्किल में पड़ा है, इस गांव के लोग देश को मुश्किल से निकालने के लिए हमेशा समर्थन देते रहे हैं। कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों के साथ जो जुल्म कर रही है, उसके विरोध में अपने किसान भाई के समर्थन में हजारों की संख्या में इस गांव से निकल कर गांधी मैदान जाएंगे व अपनी आवाज को बुलंद करेंगे।

सभा को संबोधित करने वालों में आनंद मेहता , ज्ञानी राम, महबूब आलम, विक्रम कुमार ,दिलीप राम, सरजू राम ,मिथिलेश मेहता, वीरेंद्र मेहता, राजेंद्र राम, कमालुद्दीन, रविंद्र राम ,अजय कुमार ,अमित राम ,प्रकाश राम इत्यादि ने संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें