पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेकपोस्ट:एक ही दिन में रिकॉर्ड 4460 वाहनों की जांच, जिले में बने 70 चेक पोस्ट

हजारीबाग6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस ने वाहन चेकिंग के साथ किया बॉडी सर्च

दुर्गा पूजा को लेकर हजारीबाग पुलिस अलर्ट मोड़ में है। क्राइम कंट्रोल को लेकर वाहन चेकिंग के साथ साथ बॉडी सर्च किया गया। शनिवार को एक साथ जिले में वाहन चेकिंग और बॉडी सर्च ऑपरेशन के लिए एसपी कार्तिक एस खुद सड़क पर उतरे और वाहन चेकिंग ऑपरेशन का मॉनिटरिंग करते रहे।

इसके लिए पूरे जिले में 70 चेक पोस्ट बनाए गए थे। अब तक चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान का पिछला सारा रिकॉर्ड टूट गया है। एक दिन में 4460 दुपहिया व चार पहिया वाहनों की डिक्की खोल कर जांच की गई। वाहन पर सवार लोगों का बॉडी सर्च किया गया। एसपी कार्तिक एस ने कहा कि अपराध पर नियंत्रण के लिए यह अभियान आगे भी जारी रहेगा लेकिन ऑपरेशन कब चलेगा यह अभी नहीं बताया जाएगा। कहा वाहन चेकिंग और बॉडी सर्च का और भी बदला हुआ तरीका दिखेगा।

वाहनों से वसूला गया 20 हजार रुपए का जुर्माना
ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने को लेकर 20 हजार रुपए से अधिक के चालान काटे गए। एसपी ने दुर्गा पूजा के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों को कड़ाई से वाहन चेकिंग अभियान चलाने का आदेश दिया। साथ ही क्षेत्र में शराब और आर्म्स पकड़ने का भी टास्क दिया है। उन्होंने न्यायालय से निर्गत कुर्की जब्ती और वारंट के तामिला पर जोर देते हुए दहशतगर्दों पर नजर रखने की हिदायत दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें